ICEM-COO-Recruitment-2023

खनन में अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र मुख्य परिचालन अधिकारी भर्ती 2023

खनन में अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र ने पूर्णकालिक अनुबंध के आधार पर 01 पद के लिए मुख्य परिचालन अधिकारी भर्ती का नौकरी भर्ती आवेदन जारी किया है। जो उम्मीदवार/छात्र नौकरी की तलाश में हैं और इस नौकरी के लिए इच्छुक हैं, वे आवेदन कर सकते हैं। कृपया इस नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले अधिसूचना पढ़ें।

पोस्ट करने की तिथि: 29/06/2023    : 249

विस्तृत विवरण

  1. अनुबंध की अवधि: अनुबंध शुरू में दो साल की अवधि के लिए होगा और व्यक्ति की कार्यात्मक आवश्यकताओं, प्रदर्शन के मूल्यांकन और चिकित्सा फिटनेस के अधीन चरणों में एक वर्ष की अवधि के लिए बढ़ाया जा सकता है।
  2. नौकरी स्थान: खनन सुरक्षा और स्वचालन में अंतर्राष्ट्रीय उत्कृष्टता केंद्र (आईसीईएम), विपक्ष। केंसविले गोल्फ रिज़ॉर्ट, देव धोलेरा गांव, एनआर। बल्दाना. बंद। बावला-राजकोट हाईवे, ताल: बावला, जिला: अहमदाबाद, गुजरात - 382 240
  3. आवेदन कैसे करें: इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रोफार्मा (संलग्न अनुलग्नक के अनुसार) में अद्यतन बायोडाटा और आवश्यक योग्यता और अनुभव के प्रमाण पत्रों की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ मुख्य कार्यकारी अधिकारी, जीएमडीसी लिमिटेड "खनिज भवन", 2 को आवेदन कर सकते हैं। फ्लोर, 132 फीट रिंग रोड, यूनिवर्सिटी ग्राउंड के पास, वस्त्रपुर, अहमदाबाद 380052, लिफाफे पर निर्धारित समय अवधि के भीतर आवेदित पद का स्पष्ट उल्लेख होना चाहिए। अपूर्ण या नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।

आवश्यक तिथियां

  1. आवेदन करने की अंतिम तिथि: 12/07/2023

वेतन

मासिक समेकित पारिश्रमिक पिछले/वर्तमान पारिश्रमिक पर आधारित होगा। (बातचीत योग्य)

योग्यता एवं पात्रता

योग्यता

  1. एक वरिष्ठ बिजनेस लीडर (अधिमानतः एमबीए) जिसके पास विभिन्न आकार और प्रकृति के संगठनों के भीतर टीमों के निर्माण और संचालन का 20 से अधिक वर्षों का सिद्ध अनुभव है। मजबूत टीम खिलाड़ी टीमों को व्यावसायिक उद्देश्यों की ओर ले जाने में सक्षम है और उन्हें अस्पष्टताओं और चुनौतियों से निपटने में मदद करता है। एक तकनीकी-वाणिज्यिक ऑपरेटर जो व्यवसाय और संगठन के लगभग हर पहलू से परिचित है
  2. कंप्यूटर दक्षता और ई-ऑफिस/वीसी के माध्यम से काम करना
  3. मजबूत नेतृत्व कौशल.
  4. अच्छा लिखित और मौखिक संचार कौशल।
  5. विवरण और तकनीकी बातों पर विशेष ध्यान।
  6. उत्कृष्ट संगठनात्मक और तकनीकी कौशल।
  7. अच्छा पारस्परिक और बहु-कार्य कौशल।